जिला परिवहन पदाधिकारी संजीव कुमार ने वाहन विक्रेता के साथ की बैठक,ऑनलाइन पीयूसीसी सर्टिफिकेट निर्गत करने का दिया आदेश

जिला परिवहन पदाधिकारी संजीव कुमार ने वाहन विक्रेता के साथ की बैठक,ऑनलाइन पीयूसीसी सर्टिफिकेट निर्गत करने का दिया आदेश

0

रिपोर्ट – कौस्तुभ कुमार मलयज बोकारो झारखंड

बोकारो :– आज दिनांक 29 जनवरी 2021 को जिला परिवहन पदाधिकारी श्री संजीव कुमार की अध्यक्षता में जिला परिवहन कार्यालय में जिले के वाहन विक्रेताओ एवं पीयूसीसी संस्थागत के सदस्यों के साथ बैठक आहूत की गई।

वाहन विक्रेता अपने स्तर पर कोई भी मामले लंबित ना रखें-
जिला परिवहन पदाधिकारी श्री संजीव कुमार ने जिले के वाहन विक्रेताओं से वाहन से संबंधित Pendency पर चर्चा की गई तथा कहा कि वाहन विक्रेता अपने स्तर पर कोई भी मामले लंबित ना रखें ताकि वाहन विक्रेता को जल्द से जल्द निबंधन कार्ड प्राप्त हो सके। साथ ही उन्होंने कहा है कि वाहन संबंधी अंकेक्षण 2018-19 में short Ott on personalized vehice (एलएमवी) वाहन विक्रेताओं को अवगत कराया तथा निदेश दिया कि एक सप्ताह के अंदर बकाया राशि का भुगतान कराया जाए।

ऑनलाइन पीयूसीसी सर्टिफिकेट निर्गत करने का आदेश दिया-
जिला परिवहन पदाधिकारी श्री संजीव कुमार ने पीयूसीसी संस्थागत को ऑनबोर्ड होने के पश्चात भी पीयूसीसी सर्टिफिकेट निर्गत नहीं कर रहे हैं के साथ होने वाले तकनीकी समस्याओं पर विचार विमर्श किया तथा एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं को दूर करके ऑनलाइन पीयूसीसी सर्टिफिकेट निर्गत करने का आदेश दिया। साथ ही उन्होंने ऑनलाइन पीयूसी सर्टिफिकेट नहीं निर्गत करने पर पीयूसीसी संस्थानों को सख्त निर्देश दिया कि अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनके संस्थानों के विरुद्ध वाहन अधिनियम के पर सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में जिला परिवहन पदाधिकारी श्री संजीव कुमार के अलावे विभिन्न वाहन विक्रेता संस्थानों प्रतिनिधि एवं पीयूसीसी सेंट्रल के सदस्य शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »