सिंगाही इलाके में बाघ के हमले से युवक की मौत

सिंगाही इलाके में बाघ के हमले से युवक की मौत

0

कमलजीत सिंह
    ब्यूरो चीफ

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद के सिंगाही थाना क्षेत्र में बाघ के हमले से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सिंगाही थाना क्षेत्र के खमरिया कोइलार गांव निवासी प्रीतम 42 वर्ष पुत्र प्रभु दिहाड़ी मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था। मंगलवार को प्रीतम दलराजपुर गांव के गौढी में सिख किसान प्रगट सिंह के खेत मे छप्पर डाल रहा था। बताते हैं कि तभी वहां जंगल से निकल कर बाघ आ गया तथा छप्पर बना रहे प्रीतम लाल पर हमला बोल दिया। प्रीतम लाल की चीख पुकार सुनकर पास पडोस खेतों में काम कर रहे अन्य ग्रामीण आ गये। ग्रामीणों के शोर मचाने पर बाघ लहूलुहान प्रीतम लाल को छोड़कर जंगल में चला गया। जब तक ग्रामीण घायल प्रीतम लाल को अस्पताल ले जाते,तब तक प्रीतम लाल ने दम तोड़ दिया।
बाघ के हमले में युवक की मौत की सूचना पाकर सिंगाही थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »