पत्रकार समाज कल्याण समिति के संस्थापक अध्यक्ष सूरजभान बघेल का सीतापुर आगमन पर भव्य स्वागत

पत्रकार समाज कल्याण समिति के संस्थापक अध्यक्ष सूरजभान बघेल का सीतापुर आगमन पर भव्य स्वागत

0

रिपोर्ट :– CRIME आजतक LIVE


सीतापुर। पत्रकार समाज कल्याण समिति सीतापुर की एक बैठक लोहार बाग में स्थित सहगल धर्मशाला में समिति के जिला अध्यक्ष बनवारीलाल गौतम की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में पत्रकार समाज कल्याण समिति के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजभान बघेल मुख्य रूप से मौजूद रहे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर गर्मजोशी के साथ बैठक में मौजूद पत्रकारों ने स्वागत किया। यह बैठक संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार आहूत की गई थी।

बैठक में पधारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजभान बघेल व प्रदेश प्रभारी देवेंद्र मिश्र, उनके साथ आए प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का बैच लगाकर व माल्यार्पण कर जिला अध्यक्ष बनवारीलाल गौतम व जिला कमेटी के पदाधिकारियों ने स्वागत किया तत्पश्चात प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ जिला कमेटी के साथियों को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

बैठक के दौरान पत्रकार समाज कल्याण समिति के संस्थापक अध्यक्ष सूरजभान बघेल ने अपने संबोधन में कहा कि यह संगठन पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए निशुल्क कार्य कर रहा है यह संगठन सामाजिक कार्यों में भी अपनी महती भूमिका निभा रहा है । उन्होंने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही संस्थापक अध्यक्ष में मौजूदा पत्रकारों से अधिकारियों की चाटुकारिता से दूर रहते हुए अपने मिशन की ओर बढ़ने की अपील की।

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि आए दिन पत्रकारों पर अत्याचार हो रहे हैं पत्रकारों पर हो रहे अत्याचारों को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।संपादक राजा करन सिंह ने कहा कि कुल्हाड़ी में जब तक लकड़ी का बेंट नहीं लगता है तब तक पेड़ को नहीं काटा जा सकता कहने का मतलब यह है पत्रकारों के उत्पीड़न के पीछे प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप में इसी प्रकार का हाथ अवश्य होता है। जब तक किसी पत्रकार का हाथ नहीं होगा तब तक अन्य पत्रकार का उत्पीड़न किसी भी दशा में नहीं होगा।
बैठक के दौरान गाजियाबाद में हुए विक्रम जोशी पत्रकार हत्याकांड पर सभी पदाधिकारियों ने रोष व्यक्त किया और बताया कि यदि इसी तरह से पत्रकार उत्पीड़न होता रहा तो हम सभी पत्रकार साथी रोड पर आकर धरना प्रदर्शन के लिए लामबंद होंगे व शासन प्रशासन का कार्य बहिष्कार भी करेंगे मीटिंग के दौरान संस्थापक अध्यक्ष सूरजभान बघेल प्रदेश प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्रा आईटी सेल प्रदेश प्रभारी पंकज बघेल धर्मेंद्र पांडे आदि सभी प्रदेश के पदाधिकारियों की मौजूदगी के साथ-साथ महिला पत्रकार वर्षा सिंह, बिसवां से कृष्ण मोहन मिश्र, राहुल,मानपुर से मयंक तिवारी, हरगांव से राकेश पाण्डेय,बिसवां से मतीन अहमद,पंकज भारतीय,वीरेन्द्र तिवारी, मंगल बाजपेई अरुण कुमार राज, शुभकरण लाल, संतोष राव सहित अन्य पदाधिकारी व पत्रकार गण मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »