फरार अपराधी विकास दुबे पर एक लाख का इनाम घोषित,इंडो नेपाल बॉर्डर किया सील

फरार अपराधी विकास दुबे पर एक लाख का इनाम घोषित,इंडो नेपाल बॉर्डर किया सील

0

   कमलजीत सिंह
      ब्यूरो चीफ
क्राइम आजतक लाइव

लखीमपुर खीरी। कानपुर जनपद में डीएसपी समेत आठ पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करने वाले फरार अपराधी विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। विकास दुबे के नेपाल भागने के इनपुट मिलने पर पुलिस ने इंडो नेपाल सीमा से सभी थानों को अलर्ट कर सीमा सील कर दी है। खीरी जनपद में भी खीरी पुलिस अधीक्षक पूनम ने बार्डर के चार थानों को अलर्ट कर दिया है तथा सघन चेकिंग की जा रही है।
खीरी पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि खीरी जनपद में भारत नेपाल की सीमा करीब 120 किलोमीटर तक है, बार्डर क्षेत्र के चार थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है, पुलिस के साथ एसएसबी व वन विभाग की भी चौकसी बढ़ा दी गई है, जिले की सीमाओं को भी सील कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। फरार अपराधी विकास दुबे पर घोषित इनाम के पोस्टर भी इंडो नेपाल बॉर्डर पर चस्पा किया कर दिये गये है।
पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि वह स्वयं मानीटरिंग कर रही है, खीरी पुलिस चौबीस घंटे अलर्ट पर है।
ज्ञात हो कि आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद से विकास दुबे फरार चल रहा है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस दिन रात एक किए हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि विकास दुबे घने जंगलों के रास्ते पड़ोसी मुल्क नेपाल भाग सकता है। जिसके चलते पुलिस ने नेपाल से जुड़े जनपद खीरी समेत पीलीभीत बहराइच में अलर्ट जारी कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »