पंजाबी गायक जशन बराड ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए नागरिकों से की अपील

पंजाबी गायक जशन बराड ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए नागरिकों से की अपील

0

पंजाबी गायक जशन बराड ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए नागरिकों से की अपील

कमलजीत सिंह
ब्यूरो चीफ
क्राइम आजतक लाइव

लखीमपुर खीरी:– ‘ रौंदा दी स्मेल ‘ फेम पंजाबी गायक जशन बराड ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए नागरिकों से अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते चीन व स्पेन जैसे सम्पन्न देशों में काफ़ी नागरिकों को जान गंवानी पड़ी है। इसलिए लापरवाही न बरतें।

जशन बराड ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना बहुत ही खतरनाक वायरस है, जो संक्रमित व्यक्ति द्वारा अन्य लोगों में बहुत तेजी से फैलता है। इस वायरस का अभी तक किसी भी देश में वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। इसलिए आप सभी से अपील है कि अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए एहतियात बरतें। भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें, बहुत ही जरूरी होने पर मास्क पहन कर या रूमाल से मुंह ढक कर जाये, अपने हाथों को साबुन से बार बार धुलें, बुखार, खांसी व गले में खराश होने पर तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र या जिला अस्पताल में जाकर जांच कराये। आपकी एवं आपके परिवार की सुरक्षा आपके अपने हाथ में है। आपसे अपील है कि देश हित में लापरवाही न करें।

क्राइम आजतक लाइव चैनल से बातचीत करते हुए पंजाबी गायक जशन बराड ने बताया कि वह अपने नये पंजाबी वीडियो एलबम की चंडीगढ़ में शूटिंग की तैयारी कर रहे थे, लेकिन भारत में कोरोना वायरस की दस्तक की ख़बरों के बाद शूटिंग को रद्द कर वापस अपने शहर लखीमपुर आ गये है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »