लापता युवक की मिली लाश,दंपति गिरफ्तार

लापता युवक की मिली लाश,दंपति गिरफ्तार

0

लापता युवक की मिली लाश,दंपति गिरफ्तार

इरफ़ान अहमद


लहरपुर (सीतापुर) जनपद सीतापुर में लहरपुर कस्बे के मोहल्ला नई आबादी कटरा में कई घण्टों से लापता युवक की लाश रविवार दोपहर तालाब में मिली। परिजनों ने युवक की मौत को हत्या बताते हुए मोहल्ले के ही दंपति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बढ़ते बवाल के बीच पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ लहरपुर ने घटना का कारण युवक और महिला के बीच गहरे संबंध होना बताया है। इनका कहना है कि आरोपी दंपति गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हत्या का केस दर्ज करते हुए दोनों से पूछताछ हो रही है।

बताते हैं कि लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई आबादी कटरा में 19 वर्षीय शीबू शनिवार रात अपने घर पर था। सीओ लहरपुर अखण्ड प्रताप सिंह का कहना है कि शीबू के भाई इकरार ने बताया है कि देर रात शीबू के मोबाइल पर मोहल्ले के ही रहने वाले जमील की पत्नी का फोन आया। रात में युवक अपने घर से चला गया लेकिन वह वापस नहीं लौटा। काफी देर होने के बाद परिवार के लोग जब जमील के घर पहंुचे तो विपक्षी लोग गाली गलौज पर आमादा हो गए। रविवार सुबह पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में शीबू पुत्र हनीफ के लापता होने की सूचना पूरे हवाले के साथ दी। इसी के बाद शक के आधार पर मोहल्ले के तालाब को खंगालना शुरू किया गया। लहरपुर कोतवाल विकास चन्द्र मिश्रा, कस्बा इंचार्ज रोहित दूबे की उपस्थिति में इलाके के गोताखोरों ने तालाब में जाल डाला। दोपहर करीब दो बजे कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव गहरे पानी से बाहर निकाला जा सका। शीबू के शरीर पर चोटों के निशान मिले और नाक से रक्त रिसता हुआ पाया गया। बढ़ते बवाल के बीच पुलिस ने जमील और उसकी पत्नी को हत्या के आरोप में केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

सीओ लहरपुर का कहना है कि प्रथम दृष्टया पीड़ित पक्ष के बयान और कुछ लोगों से हुई पूछताछ के बाद लग रहा है कि शीबू और जमील की पत्नी के बीच काफी नजदीकिया रही हैं। इसी कारण शीबू के साथ घटना घटित हुई। फिलहाल केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »